राशमी देसाई बेदख़ल; असीम, सिद्धार्थ और शहनाज़ लेफ्ट


बिग बॉस 13 का फिनाले कुछ ही घंटे दूर है और फैन्स को बेसब्री से रिजल्ट का इंतजार है। सिद्धार्थ शुक्ला, असीम रियाज़, शहनाज़ गिल और रश्मि देसाई में से कौन अंत में जीत पाएगा, यह लोग जानने की प्रतीक्षा कर रहे हैं। अब रिपोर्ट्स के अनुसार एक नया अपडेट आया है, रश्मि देसाई को घर से निकाल दिया गया है और हमारे पास हमारे अंतिम तीन प्रतियोगी हैं।

पहले यह बताया गया था कि पारस छाबड़ा निर्माताओं से 10 लाख लेने के बाद शो छोड़ने के लिए तैयार हैं। यह प्रस्ताव बिग बॉस ने प्रतियोगियों को पेश किया था और जाहिर तौर पर पारस ने इसके लिए चुना है। सेट्स की रिपोर्टों से यह भी पता चला है कि आरती सिंह को सिद्धार्थ शुक्ला, असीम रियाज़, शहनाज़ गिल और रश्मि देसाई बनने के लिए शीर्ष चार प्रतियोगियों को छोड़ दिया गया है। अब, रश्मि को भी निष्कासित कर दिया गया है, जिससे शीर्ष तीन फाइनलिस्ट असीम, सिद्धार्थ और शहनाज़ बन गए हैं। अंतिम खिताब कौन जीतेगा यह अभी भी एक बड़ा सवाल है।

घर के शीर्ष पांच प्रतियोगियों को बिग बॉस से अबू धाबी में यास द्वीप के लिए छुट्टी के रूप में इनाम मिलेगा।

बिग बॉस का यह सीजन प्रतियोगियों और आम तौर पर अस्थिर माहौल के बीच होने वाले हिंसक झगड़े का एक बड़ा कारण रहा है। अभिनेता तापसे पन्नू ने भी घर में हिंसा की आलोचना की थी।

अभिनेता ने सवाल किया कि इस तरह के व्यवहार से लोग कैसे ठीक हैं। "लोग इस तरह की हिंसा का आनंद कैसे ले रहे हैं? यह बिल्कुल भी मज़ेदार नहीं है। हमारे साथ ऐसा होने वाला था जो हमें मज़ेदार नहीं लगा। इस प्रकार, हमें तालिकाओं को मोड़ना होगा और सवाल करना होगा कि हमारी प्रतिक्रिया क्या होगी?" यह हमारे साथ होना था,

Post a Comment

0 Comments